Header Ads

रिया ने परिवार के साथ की थी यहां पूजा, अभिनेता ने हर महीने के करीब 3 लाख रुपए के हिसाब से अगस्त तक का किराया एडवांस में दिया था

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस के मैनेजर राहुल की मानें तो रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने पिछले साल पावना लेक के पास मौजूद इस प्रॉपर्टी में पूजा की थी। उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत में यह खुलासा किया। इस रिपोर्ट के मुताबिक, लोनावला स्थित यह फार्महाउस सुशांत ने किराए पर लिया था। इसके लिए वे हर महीने 2.5-3.0 लाख रुपए चुका रहे थे। इतना ही नहीं, अगस्त 2020 तक का किराया उन्होंने एडवांस में दे रखा था।

मुंबई से 95 किमी. दूर है यह फार्महाउस

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, हैंगआउट विला नाम का यह फार्महाउस मुंबई से करीब 95 किमी. दूर है। यहां का रास्ता बहुत अच्छा नहीं है। लेकिन, सुशांत जब भी अपसेट या परेशान होते थे, वे वक्त बिताने यहां पहुंच जाया करते थे।

चैनल से बातचीत में राहुल ने बताया कि वे दो साल से सुशांत के साथ काम कर रहे थे और उन्होंने कभी उन्हें किसी परेशानी या डिप्रेशन में नहीं देखा था। वे जब भी फार्महाउस पर होते थे, तब हंसते-मुस्कराते हुए एन्जॉय किया करते थे। उनके मुताबिक, सुशांत महीने में तीन से चार बार फार्महाउस पर आते थे। कभी-कभी हफ्ते में दो बार भी पहुंच जाया करते थे।

सुशांत क्या करते थे फार्महाउस पर?

राहुल के मुताबिक, सुशांत फार्महाउस पर आकर बोटिंग करते थे। कभी-कभी सुबह आकर शाम को लौट जाया करते थे तो कभी रात में आते थे और उनका खाना-पीना भी फार्महाउस पर ही चलता था। उन्हें प्लांटेशन और खेती का बहुत शौक था। कभी-कभी रिया चक्रवर्ती भी उनके साथ फार्म हाउस पर मौजूद रहती थीं।

पिछले साल रिया का बर्थडे फार्महाउस पर मना था

राहुल बताते हैं कि पिछले साल रिया का बर्थडे फार्महाउस पर ही मना था। उस वक्त उनके पैरेंट्स और भाई (शोविक) को भी उन्होंने वहां देखा था। रिया के कुछ दोस्त भी पार्टी में आए थे। इस दौरान वहां उन्होंने भगवान की मूर्ति की स्थापना की थी और पूरे चक्रवर्ती परिवार ने पूजा भी की थी।

राहुल की मानें तो पिछले साल जब पुराने कर्मचारियों को निकाला गया था, तब उन्हें भी हटा दिया गया था। हालांकि, अगले दिन ही उन्हें वापस बुला लिया गया था। राहुल के मुताबिक, उन्हें हटाने वालों में सिद्धार्थ पिठानी भी शामिल थे।

रिया की पूजा की बात पहले भी सामने आ चुकी

पिछले दिनों सुशांत के बैंक स्टेटमेंट की कॉपी सामने आई थी। इससे स्पष्ट हुआ था कि रिया ने पिछले साल जुलाई और अगस्त में सुशांत के अकाउंट से 5 बार पूजा-पाठ और पुजारी की दक्षिणा के नाम पर पैसे निकाले थे। इस दौरान अभिनेता के परिवार ने आरोप लगाया था कि रिया ने इस पैसे का इस्तेमाल सुशांत के खिलाफ जादू-टोना करने के लिए किया था। इससे भी पहले सुशांत की बहन मीतू एक नौकर के हवाले से यह दावा कर चुकी हैं कि रिया सुशांत पर काला जादू करती थीं।

सुशांत केस से जुड़े ताजा अपडेट्स के लिए ये खबरें पढ़ सकते हैं...

सुशांत केस में बिहार vs महाराष्ट्र:बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की; राज्य के डीजीपी बोले- हमारे 4 अफसर मुंबई पुलिस के डर से छिपे, हाउस अरेस्ट का डर

सुशांत सुसाइड केस:बिहार सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश तो रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- उन्होंने यह गलत तरीका निकाला है

सुशांत सुसाइड केस:सिद्धार्थ पिठानी ने शेयर किए सुशांत के जीजा के भेजे हुए मैसेज के स्क्रीनशॉट, एक्टर से कहा था-'अपनी परेशानियों से मेरी पत्नी को दूर रखो'

सुशांत सुसाइड केस:बिहार के डीजीपी का बड़ा हमला- 4 साल में सुशांत के खाते में 50 करोड़ रुपए जमा हुए थे, मुंबई पुलिस ने यह पैसा निकाले जाने की जांच क्यों नहीं की?

सुशांत के बैंक स्टेटमेंट से खुला राज:रिया चक्रवर्ती ने 5 बार पूजा-पाठ के नाम पर निकाले थे पैसे, परिवार का दावा- पैसे का इस्तेमाल सुशांत पर जादू-टोने के लिए किया गया



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
फार्महाउस के मैनेजर के मुताबिक कभी-कभी रिया चक्रवर्ती भी सुशांत के साथ यहां मौजूद रहती थीं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hYWKRY

No comments

Powered by Blogger.