Header Ads

अगस्त के बाद पहली बार कैम्पेन में शामिल हुईं मेलानिया, कहा- डोनाल्ड ट्रम्प फाइटर हैं

अगस्त में हुए रिपब्लिकन कन्वेंशन के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलानिया कैम्पेन में शामिल हुईं। पेन्सिलवेनिया की एक रैली में मेलानिया ने कहा- मेरे पति डोनाल्ड ट्रम्प सही मायनों में फाइटर हैं। उन्होंने चार साल अमेरिकी लोगों की सेवा की है। आप उन्हें एक मौका और दें, ताकि वे देश को फिर से मजबूत और ताकतवर बना सकें। अमेरिका में 3 नवंबर को चुनाव हैं। ट्रम्प का बाकी परिवार देश के अलग-अलग हिस्सों में कैम्पेन कर रहा है। लेकिन, मेलानिया पहली बार इसका हिस्सा बनीं।

मेलानिया ने क्या कहा
अगस्त में जब राष्ट्रपति ट्रम्प को लगातार दूसरी बार राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया गया था। तब मेलानिया रिपब्लिकन कन्वेंशन में शामिल हुईं थीं। इसके बाद पहली बार वे मंगलवार को पेन्सिलवेनिया में नजर आईं। यहां एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए मेलानिया ने कहा- सभी जानते हैं कि डोनाल्ड ट्रम्प फाइटर हैं। वो इस देश से बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने हर दिन इसके लिए जंग लड़ी है। आज भी वे कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं। जब मैं और डोनाल्ड कोरोना संक्रमित हुए तो आप लोगों ने बहुत दुआएं कीं, इसके लिए शुक्रिया।

ये दुश्मन दिखता नहीं है
कोरोना का जिक्र करते हुए मेलानिया ने कहा- मैं जानती हूं कि अपनों को खोने का कितना दुख होता है। उन परिवारों की तकलीफ मैं समझ सकती हूं। लेकिन, यह जानना होगा कि हम एक शांत और नजर न आने वाले दुश्मन के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। इस मुश्किल वक्त में हम सभी परिवारों के लिए दुआ कर रहे हैं। इस देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब उसका राष्ट्रपति हर दिन देश के लोगों से सोशल मीडिया के जरिए रूबरू हुआ।

पुराने सहयोगी साथ
मेलानिया के साथ कैलीन कोन्वे भी नजर आईं। कोन्वे 2016 में ट्रम्प की कैम्पेन मैनेजर रह चुकी हैं और मेलानिया की करीबी दोस्त हैं। ट्रम्प इस कैम्पेन में सिर्फ एक बार ही पेन्सिलवेनिया आए हैं। कहा जाता है कि मेलानिया का कैम्पेन प्रोग्राम तय हो चुका था लेकिन ऐन वक्त पर सेहत संबंधी कुछ दिक्कतों के चलते इसे टालना पड़ा। इसके बाद वे एक हैलोवीन प्रोग्राम में उनके साथ नजर आईं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो रविवार की है। तब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और फर्स्ट लेडी मेलानिया व्हाइट हाउस में एक हैलोवीन प्रोग्राम में शामिल हुए थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35AUHyS

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.